Skip to main content

50 Mahakal status for Facebook or Whatsapp ! महाकाल स्टेटस 2020


Kya App Mahakal status ke baare mein dekh rahen hain? To App sahi jagah par aayen hain 50 Mahakal Status For Facebook , Whatsapp in Hindi.


1. यह कलयुग है यहाँ ताज #अच्छाई को नही#बुराई को मिलता है, लेकिन हम तो बाबा #महाकाल के दीवाने है, ताज के नही #रुद्राक्ष के दीवाने है #जय_महाकाल

2. काल भी तुम #महाकाल भी तुम लोक भी तुम त्रिलोक भी तुम शिव भी तुम और सत्य भी तुम जय श्री महाकाल हर हर महादेव


3. जो समय की चाल है.. अपने भक्तों की ढाल है, पल में बदल दे सृष्टि को वो #महाकाल हैं #जय महाकाल #हर हर महादेव #महाकालभक्त जो समय की चाल है.. अपने भक्तों की ढाल है, पल में बदल दे सृष्टि को वो #महाकाल हैं #जय महाकाल #हर हर महादेव #महाकालभक्त

4. नही पता कौन हु मै !! और कहा मुझे जाना है !!। महादेव ही मेरी मँजिल !! और #महाकाल का दर ही मेरा ठिकाना है !!!

5. जैसे हनुमानजी के सीने में तुमको सियापति श्री राम मिलेंगे सीना चीर के देखो मेरा तुमको बाबा #महाकाल मिलेंगे जय श्री महाकाल

6. हिन्दूगिरी के #बादशाह हैं हम,  तलवार हमारी #रानी है,     #दादागिरी तो करते ही हैं,     बाकी #महाकाल की मेहरबानी है!


7. बहुत खूबसूरत है मेरे ख्यालों की दुनिया बस  #महाकाल से शुरू और #महाकाल पर ही खत्म... #जय_महाकाल

8. ये दिल  तुमसे ये जान तुमसे है तुम्हे कैसे भूल सकता हूँ  #महाकाल मेरा तो जहानँ तुमसे है #जय_श्री_महाकाल

9. #आसमान में #महाकाल है, जलने के बाद सब कंकाल है, #उज्जैन की भस्म आरती में #त्रिकाल है, तभी तो मेरे हर काल को निपटाने वाले मेरे #महाकाल है।

10. हमने तो अपने आप को  #महाकाल के चरणों में रख दिया  दुनियाँ ही हमारी #महाकाल है  अब इतना समझ लिया  #हर_हर_महादेव


11. #महाकाल #महाकाल नाम की चाबी ऐसी जो हर ताले को खोले, काम बनेंगें उसके सारे जो, “जय श्री #महाकाल  “बोले

12. काबिल ए तारीफ है वो ज़िन्दगी, जो भोले के चरणों में जगह बनाती है... छोड़कर दुनिया की तमाम फ़िज़ूल बाते, भोले जी के नाम में रम जाती है! #महाकाल

13. माँग कर देखो #महाकाल से ,जिसने भी मांगा है   उसने पाया है !  जिसने जितना #दर्द सहा है , उतना #चैन भी पाया है   #जय_श्री_महाकाल

14. शिव अनादि हैं,अनन्त हैं,विश्वविधाता हैं! जो जन्म मृत्यू एवं काल के बंधनो से अलिप्त स्वयं महाकाल हैं ! जय बाबा #महाकाल

15. #महाकाल तेरी कृपा रही तो एक दिन अपना भी मुकाम होगा !! #70 लाख की #Audiकार होगी और #FRONT शीशे पे #महाकाल तेरा नाम होगा


16. तैरना है तो समंदर में तैरो नदी नालों में क्या रखा है प्यार करना है तो #महाकाल  से करो इन बेवफाओ में क्या रखा है। #जय_श्री_महाकाल​ #सुप्रभात

17. #चीलम और चरस के नाम से मत कर #बदनाम ऐ दोस्त! #महादेव को इतिहास उठा के देख ले # #महाकाल ने जहर पिया था #गांजा चरस नहीं।।। #जय_महांकाल ।।।

18. पहचान बताना हमारीआदत नही  लोग चेहरा देख के ही बोल देते है ये तो  #महाकाल के  भक्त है #जय_श्री_महाकाल

19. मैं झुक नही सकता,मैं शौर्य का अखँड भाग हूँ.!! “जला दे जो #अधर्म की रुह को, मै वही #महाकाल का भक्त हूँ..” जय शंभो

20. आज फिर ❤दिल मे #महाकाल का  नोटिफिकेशन आया है  लगता है  प्यार अपडेट हुआ है #महाकाल

21. लोग कहते हे अगर हाथों की लकीरों अधूरी हो तो किस्मत अच्छी नही होती लेकिन हम कहतें हे की सर पर #महाकाल का हाथ हो तो लकीरों की ज़रुरत नही होती

22. में #आशिक हुँ  #महाकाल का #Pagli तू भी #दीवानी बन जा #भोलेनाथ की #जय_महाकाल...

23. तू राजा की राजदुलॉरी !! मैं सिर्फ़ लंगोटे आला सु !!!! भंग रगड़ क पिया करूँ मैं !!! ख़ाली सोटे आला सु !!!!  #महाकाल

24. चल रहा हूं धूप में तो  #महाकाल तेरी छाया है..!! शरण है तेरी सच्ची बाकी तो सब मोह माया है..!! दीवाना महाकाल का ----आज़ाद परिदा----


25. #महाकाल की #भस्म के #लिये दुनिया #भुला देंगे,,  #तो सोचो #श्रीराम के #मंदिर के लिये #कितनो    को #सुला देंगे!!  जय जय श्री राम

26. जब सुकुन नही मिलता दिखावे कि बस्ति मे ब खो जाता हु  #महाकाल कि मस्ति मे  #जय_महाकाल

27. जो करते है दुनिया पे भरोसा वो  चिंता में होते है जो करते है, #महाकाल पर भरोसा  वो चैन की नींद सोते है .... #जय_महाकाल

28. हम तो दिवाने है उस कपाली🔱#महाकाल के जो अघोरियों के दिलो पर भी राज करते है..      #जय_महाकाल  इनके बिना ना कोई ग्यान   सुबह शाम सिर्फ #महाकाल का ध्यान  अधुरी हर शिक्षा अधुरा ब्रम्हाण्ड  त्रिलोक के स्वामी  #महाकाल  #हर_हर_महाकाल

29. करनी है महाकाल से गुजारिश आपकी भक्ति के बिना कोई बन्दगी ना मिले... हर जन्म मे मिले आप जैसा गुरू या फिर ये जिन्दगी ना मिले.    #महाकाल #Mahakal

30. काबिल ए तारीफ है वो ज़िन्दगी... जो # #महाकाल  के चरणों में जगह बनाती है.. छोड़कर दुनिया की तमाम फ़िज़ूल बाते. #Mahakaal के नाम में रम जाती है.

31. अपने जिस्म को इतना न सँवारो इसको तो मिट्टी में ही मिल जाना है सँवारना है तो अपनी रूह को सँवारो क्योंकि उस रूह को ही #महाकाल के पास जाना है।

32. किसी ने #मुझसे कहा !!  इतने #खुबसुरत नही हो तुम!!  मैने कहा #महाकाल  के भक्त.  #खूंखार ही अच्छे लगते है.... #ॐजय_महाकालॐ

33. हम तो एक ही रिश्ता जानते हैं! दिल वाला रिश्ता... और दिल में तो #महाकाल मुस्कुरा रहा है, तोड़ सारे भ्रम दोष कृपा बरसा रहा है.

34. यह कलयुग है यहाँ ताज #अच्छाई को नही #बुराई को मिलता है, लेकिन हम तो बाबा #महाकाल के दीवाने है , ताज के नही #रुद्राक्ष के दीवाने है.

35. #खुशबु आ रही है कही से #गांजे और #भांग की #शायद खिड़की #खुली रह गयी है मेरे #महाकाल के दरबार की...

36. जिन्दा #साँस और मुरदा राख चिलम मे #गाँजा दूध मे #भाँग देव भी सोचे बार #बार #दम लगाये #हजार बार ऐसे है #महाकाल

37. #महाकाल तुम से छुप जाए मेरी #तकलीफ #ऐसी कोई बात #नही । #तेरी_भक्ती से ही #पहचान है मेरी #वरना #मेरी कोई #ओकात_नही ।।


38. महाकाल तेरी कृपा रही तो एक दिन अपना भी मुकाम होगा !! 70 लाख की Audi कार होगी और FRONT शीशे पे महाकाल तेरा नाम होगा.

42. शिव की बनी रहे आप पर छाया, पलट दे जो आपकी किस्मत की काया; मिले आपको वो सब अपनी ज़िन्दगी में, जो कभी किसी ने भी न पाया!

43. मिलावट है भोलेनाथ तेरे इश्क में इत्र और नशे की तभी तो मैं थोडा महका हुआ और थोडा बहका हुआ हूँ.

44. ये केसी घटा छाई हैं, हवा में नई सुर्खी आई है, फ़ैली है जो सुगंध हवा में , जरुर महादेव ने चिलम लगाई है |

45. मैँ और मैरा भोलेनाथ दोनो ही बङे भुलक्कङ है, वो मेरी गलतियां भूल जाते है और मै उनकी मेहरबानियों को.

46. हिन्दूगिरी  के बादशाह  हैं हम... तलवार  हमारी  रानी  हैं ..दादागिरी तो करते ही है .. बाकी  महाकाल  की मेहरबानी  है ...!!

47. लोग कहते हैं किसके दम पे #उछलता है तू इतना मैंने भी कह दिया जिनकी  चिलम के हुक्के की दम ⚡ पर चल रही ये  दुनिया है .उन्हीं ❤ #महाँकाल के  दम पे उछलता ये बंदा है जय राजा महाँकाल।

48. #मोहोब्बत का तो पता नही पर, #दिल लगी सिर्फ महाँकाल से है। #जय श्री महाँकाल

49. किसी ने कहा लोहा हैं हम किसी ने कहा फौलाद हैं हम वहां भाग दौड मच गई जब हमने कहा महाकाल के भक्त हैं हम !


50. राम उसका रावण भी उसका, जीवन उसका मरण भी उसका,
ताण्डव है और ध्यान भी वो है, अज्ञानी का ज्ञान भी वो है ।


Hope you found some useful information by reading this article.

Please give your opinion by Comments.

Comments